• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान 4 दिन टेस्ट के पक्ष में उतरे, इसे अच्छा विचार बताया

Former all-rounder Irfan Pathan landed in favor of 4 day Test, calling it a good idea - Cricket News in Hindi

दिल्ली। भारत के पूर्व हरफनमौला खिलाड़ी इरफान पठान ने 4 दिन के टेस्ट मैच को अपना समर्थन दिया है और कहा कि यह आगे जाने के लिए अच्छा विचार है। पठान ने हाल ही में क्रिकेट के सभी प्रारूपों से संन्यास की घोषणा कर दी है।

पठान ने आईएएनएस से कहा "मैं यह बात काफी दिनों से कहता आ रहा हूं कि 4 दिन के टेस्ट मैच आयोजित कराए जाने चाहिए। मुझे लगता है कि आगे जाने का सही तरीका है।" उन्होंने कहा "हम रणजी ट्रॉफी में भी 4 दिन के टेस्ट मैच खेलते हैं और परिणाम भी आते हैं। तो टेस्ट मैच क्यों नहीं?"

बाएं हाथ के पूर्व खिलाड़ी ने कहा "आज के दिनों में परिणाम लगातार आ रहे हैं लेकिन 4 दिन के टेस्ट मैच होते हैं तो हर मैच में परिणाम आएंगे। मैं पूरी तरह से 4 दिन के टेस्ट मैच को लेकर सहमत हूं।"

आईसीसी विश्व टेस्ट चैम्पियनशिप-2023 में 4 दिन के टेस्ट मैच को आयोजित कराने पर विचार कर रही है। पठान का यह बयान उस समय आया है जब सचिन तेंदुलकर, ग्लैन मैक्ग्रा, गौतम गंभीर, रिकी पोंटिंग जैसे दिग्गज इसके खिलाफ बोल चुके हैं।

वहीं आईसीसी की क्रिकेट समिति इस मामले को लेकर 27-31 मार्च में दुबई में होने वाली बैठक में चर्चा करेगी।

(आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Former all-rounder Irfan Pathan landed in favor of 4 day Test, calling it a good idea
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: former all-rounder irfan pathan, icc world test championship-2023, icc, former cricketer sachin tendulkar, former cricketer glenn mcgrath, former cricketer gautam gambhir, former cricketer ricky ponting, icc cricket committee, irfan pathan, sachin tendulkar, glenn mcgrath, gautam gambhir, ricky ponting, इरफान पठान, सचिन तेंदुलकर, ग्लैन मैक्ग्रा, गौतम गंभीर, रिकी पोंटिंग\r\n, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved