• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

ICC U-19 विश्व कप का उद्घाटन, भारतीय कप्तान पृथ्वी शॉ ने कहा...

क्राइस्टचर्च। आईसीसी अंडर-19 विश्व कप का यहां हेग्ले ओवल मैदान पर रविवार को एक भव्य समारोह के साथ औपचारिक उद्घाटन हो गया। इस समारोह में किवी देश की सांस्कृतिक की झलक देखने को मिली। इस समारोह में इस विश्व कप में हिस्सा लेने वाले सभी देशों के प्रतिनिधियों ने हिस्सा लिया।

इस दौरान क्राइस्टचर्च के काउंसलर एरॉन किओवन ने न्यूजीलैंड क्रिकेट (एनजेडसी) के अध्यक्ष डेबी हॉकले भी मौजूद थे। विश्व कप पहला मैच 13 जनवरी को ग्रुप-ए में मेजबान टीम न्यूजीलैंड और मौजूदा विजेता वेस्टइंडीज के बीच माउंट माउंगनुई के वे ओवल मैदान पर खेला जाएगा, जबकि फाइनल मैच इसी मैदान पर तीन फरवरी को होगा।

मौजूदा उप-विजेता भारत 14 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया के साथ टूर्नामेंट का आगाज करेगी। भारतीय टीम की कमान इस टूर्नामेंट में प्रतिभाशाली बल्लेबाज पृथ्वी शॉ के हाथों में है। यह युवा टीम भारतीय टीम के पूर्व कप्तान राहुल द्रविड़ के मार्गदर्शन में इस टूर्नामेंट में हिस्सा ले रही है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Formal inauguration of icc u-19 world cup, know indian captain prithvi shaw reaction
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: icc u-19 world cup, indian captain prithvi shaw, newzealand, coach rahul dravid, newzealand cricket, nzc, west indies, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved