• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पांच खिलाड़ियों के आइसोलेशन में जाने से भारत की मुश्किलें बढ़ीं

Five players went into isolation and India problems increased - Cricket News in Hindi

मेलबर्न। गेंदबाजी विभाग में चोटों के कारण परेशानी का सामना कर रही भारतीय टीम अपने कुछ शीर्ष बल्लेबाजों को भी गंवा सकती है क्योंकि उसके पांच खिलाड़ी क्रिकेट आस्ट्रेलिया (सीए) के बायो सिक्योरिटी प्रोटोकॉल्स के उल्लंघन के कारण आइसोलेशन में चले गए हैं। तीसरा टेस्ट मैच सात जनवरी से सिडनी में शुरू हो रहा है। टीम चार जनवरी को सिडनी के लिए रवाना होगी।

रोहित शर्मा, ऋषभ पंत, शुभमन गिल, पृथ्वी शॉ और नवदीप सैनी को एक वीडियो वायरल होने के बाद आइसोलेशन में भेज दिया गया है। वीडियो में यह सभी खिलाड़ी मेलबर्न में एक रेस्टोरेंट के अंदर खाना खाते दिखाई दे रहे हैं। वीडियो के सामने आने के बाद बीसीसीआई और सीए ने इस संबंध में जांच शुरू कर दी है और इन पांचों खिलाड़ियों को आइसोलेशन में भेज दिया है। अगर समय रहते यह खिलाड़ी आइसोलेशन से बाहर नहीं आते हैं तो यह भारत के लिए मुश्किल बढ़ा सकता है।

पांच में से दो खिलाड़ी गिल और पंत दूसरे टेस्ट मैच में टीम का हिस्सा थे। तीसरे टेस्ट मैच में भी इन दोनों की जगह लगभग पक्की है।

रोहित हाल ही में 14 दिन का क्वारंटीन पूरा करके लौटे थे। वह सिडनी में ही क्वारंटीन थे और 14 दिन पूरा करने के बाद बुधवार को मेलबर्न आए थे। तीसरे टेस्ट मैच में वह मयंक अग्रवाल का स्थान ले सकते हैं। उन्हें बाकी दो टेस्ट मैचों के लिए टीम का उप-कप्तान बनाया गया है।

इन पांचों खिलाड़ियों का आइसोलेशन कब पूरा होगा यह पक्का नहीं है और इसलिए तीसरे टेस्ट में टीम के संयोजन पर संकट बना हुआ है। अगर मान के चला जाए कि अगर इनमें से कोई एक भी कोविड-19 पॉजिटिव निकलता है तो यह पांचों खिलाड़ी तो बाहर होंगे ही, साथ ही इन सभी के संपर्क में जो खिलाड़ी आएं होंगे वो भी टेस्ट में शायद ही खेल पाएं। ऐसी स्थिति में पूरी टीम को टेस्टिंग और आइसोलेशन से गुजरना पड़ सकता है।

इन पाचों खिलाड़ियों को अलग से ट्रेनिंग करने को कहा गया है। यह भी संभव है कि चार जनवरी को यह लोग अलग से सिडनी जाएं।

भारतीय टीम को सिडनी और ब्रिस्बेन में सख्त लॉकडाउन का पालन करना पड़ सकता है।

सिडनी में हाल ही में कोविड-19 मामलों की संख्या बढ़ी है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Five players went into isolation and India problems increased
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: five players went into isolation and india problems increased, rohit sharma, rishabh pant, shubman gill, prithvi shaw, navdeep saini, australia vs india, aus vs ind, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved