• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहला टेस्ट : बारिश की बाधा के बीच भारत ए का पलड़ा भारी

तिरुवनंतपुरम। भारत ए ने यहां ग्रीनफील्ड अंतर्राष्ट्रीय स्टेडियम में दक्षिण अफ्रीका ए के खिलाफ खेले जा रहे चार दिवसीय पहले अनाधिकारिक टेस्ट मैच के तीसरे दिन बुधवार को मेहमान टीम को दबाव में ला दिया। तीसरे दिन हालांकि बारिश के कारण खेल प्रभावित हुआ और सिर्फ 20 ओवर ही फेंके जा सके।

खराब रोशनी के कारण दिन का खेल जल्दी खत्म कर दिया गया। दिन का खेल खत्म होने तक मेहमान टीम ने दूसरी पारी में अपने नौ विकेट महज 179 रनों पर खो दिए। उस पर हालांकि 40 रनों की बढ़त है। दक्षिण अफ्रीका-ए ने दिन की शुरुआत पांच विकेट के नुकसान पर 125 रनों के साथ की थी। बारिश के कारण मैच देरी से शुरू हुआ। हेनरिक क्लासेन और वियान मल्डर ने स्कोरबोर्ड को आगे बढ़ाया।

मल्डर अपने स्कोर में 34 रनों का इजाफा कर 46 के निजी स्कोर पर रन आउट हो गए। उनका विकेट 168 के कुल स्कोर पर गिरा। एक रन बाद डेन पिएट (1) को जलज सक्सेना ने अपना शिकार बनाया। शाहबाज नदीम ने 170 के कुल स्कोर पर मार्को जेनसेन (0) को आउट कर दक्षिण अफ्रीका ए को आठवां झटका दिया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First Unofficial Test : India A strong against South Africa A on third day
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first unofficial test, india a, south africa a, third day, india a vs south africa a, jalaj saxena, shubman gill, heinrich klassen, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved