• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहला टेस्ट : भारत ए ने पहले दिन ही कसा दक्षिण अफ्रीका ए पर शिकंजा

तिरुवनंतपुरम। भारत ए ने गेंदबाजों के बाद बल्लेबाजों के दमदार प्रदर्शन की बदौलत यहां सोमवार से शुरू हुए चार दिवसीय पहले अनधिकृत टेस्ट के पहले दिन ही दक्षिण अफ्रीका ए पर शिकंजा कस लिया। ग्रीनफील्ड इंटरनेशनल स्टेडियम में भारत ए के कप्तान शुभमन गिल ने टॉस जीतकर पहले फील्डिंग करने का फैसला किया।

गेंदबाजों ने गिल को पूरी तरह से साबित करते हुए मेहमान टीम की पहली पारी 51.5 ओवर में 164 रन पर ही ढेर कर दी। नौवें नंबर पर उतरे एम. जेनसन ने सर्वाधिक 45 रन बनाए। उनकी 69 गेंदों की पारी में चार चौके व दो छक्के शुमार रहे। डेन पिट ने 45 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 33 रन की पारी खेली। मुल्डर ने 21, लुंगी एनजिडी ने 15, जुबायर हमजा ने 13 और मुथुसैमी ने 12 रन का योगदान दिया।

कप्तान एडेन मार्करम और विकेटकीपर हेनरिक क्लासेन खाता भी नहीं खोल पाए। तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर ने तीन विकेट चटकाए। स्पिनर कृष्णप्पा गौतम को भी तीन विकेट मिले। शाहबाज नदीम ने दो और मोहम्मद सिराज ने एक-एक विकेट लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First Unofficial Test : India A strong against South Africa A on first day game
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first unofficial test, india a, south africa a, first day game, shardul thakur, k gowtham, shubman gill, shahbaz nadeem, aiden markram, klassen, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved