• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

अंतिम दिन भारत-ए और ऑस्ट्रेलिया-ए दोनों के पास जीत का मौका

बेंगलुरू। बाएं हाथ के बल्लेबाज ट्रेविस हेड (87) और निचले क्रम के बल्लेबाजों की उपयोगी पारियों की बदौलत ऑस्ट्रेलिया-ए ने यहां जारी चार दिवसीय पहले गैर-अनाधिकारिक टेस्ट मैच के तीसरे दिन मंगलवार को अपनी दूसरी पारी में 292 रन बनाकर इंडिया-ए के सामने जीत के लिए 262 रनों का लक्ष्य रखा है।

इंडिया-ए ने एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट पर 63 रन बना लिए हैं और वह अभी मैच जीतने से 199 रन दूर है जबकि उसके आठ विकेट शेष हैं। बुधवार को अंतिम दिन का खेल रोचक होने की उम्मीद है। दोनों टीमों के पास जीत के अवसर हैं।

इससे पहले, ऑस्ट्रेलिया-ए ने आज सुबह एक विकेट के नुकसान पर 42 रन से आगे खेलना शुरू किया और उसकी पूरी टीम 83.5 ओवर में 292 रन पर ऑलआउट हो गई। हेड ने 162 गेंदों पर 13 चौके लगाए। उस्मान ख्वाजा ने 89 गेंदों पर 40 रन में पांच चौके और एक छक्का लगाया। मार्नस लबुसचेंज ने 37 और मिशेल नेसर तथा क्रिस ट्रेमेन ने 25-25 जबकि ब्रेंडन डगट ने 17 रन का योगदान दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First Unofficial Test : India A and Australia A both have winning chance on last day
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first unofficial test, india a, australia a, last day, india a vs australia a, mayank agarwal, shreyas iyer, mohammed siraj, travis head, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved