• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच आज से शुरू होगी टेस्ट सीरीज

लंदन। इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच गुरुवार से यहां दो मैच की सीरीज का पहला टेस्ट शुरू होगा। इंग्लैंड को ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड के खिलाफ पिछली दो सीरीज में जीत हासिल नहीं हुई थी। खास बात ये है कि वह विदेश में खेले गए पिछले 13 टेस्ट में से एक में भी नहीं जीत पाया। हालांकि उसे अब अपने घर में खेलने का फायदा मिलेगा।

दोनों देशों के बीच खेले गए पिछले पांच टेस्ट में से पाकिस्तान ने तीन, जबकि इंग्लैंड ने दो टेस्ट जीते हैं। दूसरी ओर, पाकिस्तान ने पिछले सप्ताह अपना पहला टेस्ट खेल रहे आयरलैंड को उसी की धरती पर पांच विकेट से मात दी थी। पाकिस्तान के कोच मिकी आर्थर का मानना है कि उनकी टीम इंग्लैंड पर दबाव बनाने के लिए पूरी तरह से तैयार है।

आर्थर ने कहा कि हम यहां जीतने के लिए ही आए हैं। हमारे पास प्रतिभाशाली खिलाडिय़ों की जमात है जो युवा हैं और डरते नहीं है। अगर हम अपनी क्षमता के अनुरूप खेल सके तो इंग्लैंड दबाव में आ जाएगा। पाकिस्तान की कमान विकेटकीपर सरफराज अहमद के हाथ में है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First test between pakistan and england will be played from today
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first test, pakistan, england, england vs pakistan, mickey arthur, joe root, sarfraz ahmad, azhar ali, alastair cook, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved