• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

वीवीएस लक्ष्मण ने अजिंक्य रहाणे के साथ इस बल्लेबाज को भी सराहा

नई दिल्ली। पूर्व भारतीय बल्लेबाज वीवीएस लक्ष्मण ने कहा है कि वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच में शतक लगाने के बाद अजिंक्य रहाणे की प्रतिक्रिया बताती है कि यह शतक उनके लिए कितना महत्वपूर्ण था। उपकप्तान रहाणे ने 17 टेस्ट मैच बाद यह शतक लगाया है। उन्होंने एंटिगा में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए पहले टेस्ट मैच की पहली पारी में 81 और दूसरी पारी में 102 रन की शतकीय पारी खेली।

लक्ष्मण ने टाइम्स ऑफ इंडिया के लिए अपने लेख में लिखा, दो साल से भी अधिक समय तक टेस्ट में शतक नहीं लगाने के बाद उनके ऊपर अवश्य कुछ दबाव था। चयनकर्ताओं और टीम प्रबंधन के समर्थन के बाद जब उन्होंने शतक लगाया तो फिर उनकी प्रतिक्रिया यह बता रही थी, यह शतक उनके लिए कितना महत्वपूर्ण था।

वैरी-वैरी स्पेशल के नाम से मशहूर लक्ष्मण टीम के गेंदबाजी प्रदर्शन से भी काफी खुश नजर आए। उन्होंने कहा कि गेंदबाजों ने एक बार फिर से अच्छा प्रदर्शन किया। इशांत ने पूरे मैच में अच्छी गेंदबाजी की और मोहम्मद शमी ने बल्लेबाजों को प्रभावित किया। लेकिन जिस गेंदबाज से वे सबसे ज्यादा प्रभावित नजर आए वे जसप्रीत बुमराह थे।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First Test : VVS Laxman appreciates Ajinkya Rahane and Hanuma Vihari
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first test, vvs laxman, ajinkya rahane, hanuma vihari, india, west indies, india vs west indies, ishant shama, jasprit bumrah, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved