• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहला टेस्ट : लैथम का दोहरा शतक, जीत की ओर बढ़ा न्यूजीलैंड

वेलिंगटन। न्यूजीलैंड ने यहां जारी सीरीज के पहले टेस्ट में श्रीलंका पर शिकंजा कसते हुए जीत की ओर मजबूत कदम बढ़ा दिए हैं। सोमवार को तीसरे दिन स्टंप के समय तक श्रीलंका ने दूसरी पारी में 12 ओवर में 20 रन जोडक़र ही तीन विकेट खो दिए। वह अब भी 276 रन पीछे है और उसके सात विकेट बचे हैं।

इससे पहले न्यूजीलैंड की पारी आज अंतिम सत्र में 157.3 ओवर में 578 रन पर सिमट गई। बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज टॉम लैथम 264 रन पर नाबाद लौटे। लैथम की 489 गेंदों की पारी में 21 चौके व एक छक्का शुमार रहा। रॉस टेलर पिछले दिन के स्कोर 50 रन पर ही पैवेलियन लौट गए। हामिश निकोलस ने भी अर्धशतक जमाया।

निकोलस ने 101 गेंदों पर छह चौकों की मदद से ठीक 50 रन जुटाए। कोलिन डी ग्रैंडहोम ने आक्रामक अंदाज में बल्लेबाजी की। उन्होंने 53 गेंदों पर तीन चौकों व इतने ही छक्कों की मदद से 49 रन ठोके। श्रीलंका की ओर से लाहिरू कुमारा ने 4, धनंजय डिसिल्वा व परेरा ने 2-2 और सुरंगा लकमल ने 1 विकेट लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First Test : Tom Latham smashes double century, New Zealand very strong against Sri Lanka
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first test, tom latham, double century, new zealand, sri lanka, newzealand vs srilanka, kane williamson, colin de granhomme, ross taylor, tim southee, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved