• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

कंगारू कप्तान पेन ने पाकिस्तानी बल्लेबाज रिजवान के लिए की यह टिप्पणी

First Test : Tim Paine finds unique way to sledge Mohammad Rizwan - Cricket News in Hindi

ब्रिस्बेन। ऑस्ट्रेलिया टेस्ट टीम के कप्तान टिम पेन ने गुरुवार को पाकिस्तान के बल्लेबाज मोहम्मद रिजवान को स्लैज करने की कोशिश की। ऑस्ट्रेलिया और पाकिस्तान के बीच गाबा मैदान पर खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन पेन ने रिजवान की तंज के लहजे में तारीफ की जिसे स्टम्प माइक ने पकड़ लिया।

पाकिस्तानी पारी के 46वें ओवर में जब रिजवान बल्लेबाजी कर रहे थे तो पेन ने उन पर टिप्पणी करते हुए कहा कि वे अच्छा महक रहे हैं। क्रिकेट डॉट कॉम डॉट एयू ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें पेन को यह कहते हुए सुना जा सकता है, यह अच्छा महक रहे हैं। पेन रिजवान के सेंट की खुशबू से काफी प्रभावित दिख रहे थे।

ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों खासकर मिशेल स्टार्क ने पाकिस्तानी बल्लेबाजों को विकेट पर ज्यादा देर टिकने नहीं दिया और मेहमान टीम को पहली पारी में 240 रनों पर ऑल आउट कर दिया। स्टार्क ने चार विकेट लिए। पैट कमिंस ने तीन सफलताएं अर्जित कीं। जोश हेजलवुड को दो और नाथन लियोन को एक विकेट मिला।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First Test : Tim Paine finds unique way to sledge Mohammad Rizwan
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first test, tim paine, mohammad rizwan, paine rizwan, australia, pakistan, australia vs pakistan, captain tim paine, sledging, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved