• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहला टेस्ट : कुशल परेरा के शतक से श्रीलंका की रोमांचक जीत

डरबन। कुशल परेरा (नाबाद 153) के करियर की सर्वश्रेष्ठ पारी और विश्व फर्नांडो (नाबाद 6) के बीच आखिरी विकेट के लिए हुई 78 रनों की अविजित मैच जिताऊ साझेदारी के दम पर श्रीलंका ने यहां खेले गए पहले टेस्ट मैच के चौथे दिन शनिवार को दक्षिण अफ्रीका को एक विकेट से हरा दिया। दक्षिण अफ्रीका ने पहली पारी में 235 रन बनाए थे और श्रीलंका को उसकी पहली पारी में 191 रन पर ऑलआउट कर 44 रन की बढ़त हासिल कर ली थी।

दक्षिण अफ्रीका ने फिर दूसरी पारी में 259 रन का स्कोर बनाया और श्रीलंका के सामने जीत के लिए 304 रनों का लक्ष्य रखा जिसे मेहमान टीम ने एक विकेट शेष रहते हासिल कर लिया। श्रीलंका ने 304 रनों के लक्ष्य का पीछा करते हुए अपने कल के स्कोर तीन विकेट पर 83 रन से आगे खेलना शुरू किया। ओशाडा फर्नांडो ने 28 और कुसल परेरा ने 12 रन से आगे खेलना शुरू किया।

मेहमान टीम ने 110 के स्कोर पर ही फर्नांडो (37) और निरोशन डिकवेला (0) का विकेट गंवा दिया। इसके बाद परेरा और धनंजय डी सिल्वा (48) ने छठे विकेट के लिए 96 रन की साझेदारी कर टीम को संकट से बाहर निकाला। श्रीलंका ने एक बार फिर 206 के स्कोर पर ही डी सिल्वा और सुरंगा लकमल (0) का विकेट गंवा दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First Test : Sri Lanka beat South Africa by 1 wicket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first test, sri lanka, south africa, srilanka vs south africa, kusal perera, dale steyn, keshav maharaj, kagiso rabada, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved