• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहला टेस्ट : मेजबान दक्षिण अफ्रीका ने बांग्लादेश पर कसा शिकंजा

पॉचेफस्ट्रम। दक्षिण अफ्रीका ने यहां खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच में बांग्लादेश के खिलाफ 230 रनों की बढ़त लेते हुए अपनी स्थिति को मजबूत कर लिया। पहली पारी तीन विकेट पर 496 रनों पर घोषित करने के बाद मेजबान टीम ने बांग्लादेश को पहली पारी में 320 तक ही सीमित करते हुए पहली पारी के आधार पर 176 रनों की बढ़त ले ली थी। तीसरे दिन का खेल खत्म होने तक मेजबान ने अपनी दूसरी पारी में दो विकेट के नुकसान पर 54 रन बनाते हुए अपनी बढ़त को 230 कर लिया।

स्टम्प्स तक पहली पारी में शतक जमाने वाले हाशिम अमला 17 और टेम्बा बावुमा तीन रन बनाकर खड़े हुए हैं। दक्षिण अफ्रीका ने दो विकेट डीन एल्गर (18) और एडिन मार्कराम (15) के रुप में खोए। शफीउल इस्लाम ने 30 के कुल स्कोर पर एल्गर को पवेलियन भेजा तो मुस्ताफीजुर रहमान ने 38 के कुल स्कोर पर मार्कराम को आउट किया।

इससे पहले, अपने दूसरे दिन के स्कोर 127 रनों पर तीन विकेट से आगे खेलने उतरी बांग्लादेश को जल्द ही पहला झटका लगा। टीम के खाते में 31 रन ही जुड़े थे कि तमीम इकबाल (39) पवेलियन लौट लिए। मोमिनल हक (77) को फिर महामदुल्लाह (66) का साथ मिला और दोनों ने टीम को 200 के पार पहुंचाया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First Test : South Africa makes pressure on Bangladesh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first test, south africa, bangladesh, south africa vs bangladesh, keshav maharaj, mominul haq, mahmudullah, morne morkel, kagiso rabada, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved