• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहला टेस्ट : सोहेल ने जड़ा पहला शतक, पाकिस्तान का मजबूत स्कोर

दुबई। पाकिस्तान ने यहां दुबई अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दूसरे दिन सोमवार को ऑस्ट्रेलिया के सामने अपनी पहली पारी में 482 रनों का स्कोर खड़ा किया है। इस स्कोर के जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने सधी हुई शुरुआत की है और दिन का खेल खत्म होने तक 13 ओवरों में बिना कोई विकेट खोए 30 रन बना लिए हैं। उस्मान ख्वाजा (17) और पदार्पण कर रहे आरोन फिंच (13) की सलामी जोड़ी इस समय क्रीज पर मौजूद है।

मैच के पहले दिन ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजों को हफीज ने परेशान किया तो वहीं दूसरे दिन मेहमान टीम सोहेल और असद शफीक (80) के बल्लों के सामने नतमस्तक दिखी। दोनों ने पांचवें विकेट के लिए 150 रनों की साझेदारी की। सोहेल का यह टेस्ट क्रिकेट में पहला शतक है। पाकिस्तान ने दिन की शुरुआत तीन विकेट के नुकसान पर 255 रनों के साथ की थी।

पहले दिन सोहेल के साथ नाबाद लौटने वाले मोहम्मद अब्बास (1) अपने खाते में एक भी रन का इजाफा नहीं कर पाए और 260 के कुल स्कोर पर पीटर सिडल की गेंद पर बोल्ड हो गए। इसके बाद सोहेल और शफीक ने शतकीय साझेदारी कर पाकिस्तान को 400 के पार पहुंचा दिया। ऑस्ट्रेलिया के लिए इस मैच में पदार्पण करने वाले तीन खिलाडिय़ों में से एक मार्नस लाबुसचाग्ने ने शफीक को 410 के स्कोर पर आउट कर इस साझेदारी को तोड़ा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First Test : pakistan made big score with haris sohail century
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first test, pakistan, big score, haris sohail, century, australia, nathan lyon, peter siddle, australia vs pakistan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved