• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहला टेस्ट : हफीज और इमाम की बदौलत पाकिस्तान मजबूत

दुबई। दो साल बाद टेस्ट में वापसी करने वाले अनुभवी बल्लेबाज मोहम्मद हफीज (126) के शानदार शतक की मदद से पाकिस्तान ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ दो मैचों की सीरीज के पहले टेस्ट के पहले दिन रविवार को अपनी पहली पारी में तीन विकेट पर 255 रन बना लिए। पाकिस्तान ने यहां दुबई इंटरनेशल क्रिकेट स्टेडियम में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

हफीज और बाएं हाथ के बल्लेबाज इमाम उल हक (76) ने पहले विकेट के लिए 205 रन की दोहरी शतकीय साझेदारी कर पाकिस्तान को बेहद मजबूत शुरुआत दी। टेस्ट क्रिकेट के इतिहास में पहले विकेट के लिए पाकिस्तान की यह पांचवीं दोहरी शतकीय साझेदारी है। दोहरी शतकीय साझेदारी करने के बाद इमाम 188 गेंदों पर सात चौके और दो छक्कों की मदद से 76 रन बनाकर आउट हो गए।

टेस्ट में उनका यह दूसरा अर्धशतक है। इमाम के आउट होने के बाद हफीज भी शतकीय पारी खेलकर आउट हो गए। उन्होंने 208 गेंदों पर 126 रन में 15 चौके लगाए और अपने करियर का 10वां शतक पूरा किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First Test : Pakistan in commanding position against Australia
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first test, pakistan, commanding position, australia, pakistan vs australia, mohammad hafeez, mam ul haq, azhar ali, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved