• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

गेंदबाजों ने फिर दिखाया दम, न्यूजीलैंड पारी और 49 रन से जीता

ऑकलैंड। बल्लेबाजों के बाद अपने गेंदबाजों के प्रदर्शन के दम पर न्यूजीलैंड ने ईडन पार्क मैदान पर खेले गए दिन-रात प्रारूप के टेस्ट मैच के आखिरी दिन सोमवार को इंग्लैंड को पारी और 49 रनों से हरा दिया। बारिश से बाधित इस मैच में किवी टीम ने इंग्लैंड को पहली पारी में सिर्फ 58 रनों पर समेट दिया था और अपनी पहली पारी आठ विकेट के नुकसान पर 427 रनों पर घोषित की थी।

दूसरी पारी में किवी टीम के गेंदबाजों ने मेहमान टीम के बल्लेबाजों की टेस्ट ड्रॉ कराने की कोशिशों पर पानी फेर और उसे 320 रनों पर ऑल आउट कर जीत हासिल की। न्यूजीलैंड के लिए ट्रेंट बोल्ट, नील वेग्नर और टोड एस्ले ने तीन-तीन विकेट लिए। टिम साउदी को एक विकेट मिला। पहली पारी में छह विकेट लेने वाले बोल्ट को मैन ऑफ द मैच चुना गया।

साउदी ने भी पहली पारी में चार विकेट लिए थे। इंग्लैंड ने दिन की शुरुआत तीन विकेट के नुकसान पर 132 रनों के साथ की। डेविड मलान (23) अपने निजी स्कोर में चार रन जोड़ पवेलियन लौट लिए। हरफनमौला खिलाड़ी बेन स्टोक्स (66) ने मैच को ड्रॉ कराने की कोशिश की, लेकिन वे इसमें सफल नहीं हो सके।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First Test : New Zealand beat England by an innings and 49 runs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first test, new zealand, england, an innings and 49 runs, tim southee, trent boult, neil wagner, ben stokes, jonny bairstow, chris woakes, day night test, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved