• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहला टेस्ट : केमार रोच ने कहा, पिच जल्दी फ्लैट हो गया इसलिए...

एंटिगा। वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज केमार रोच ने कहा कि उनकी टीम ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट मैच के पहले दिन परिस्थितियों का शानदार उपयोग किया। रोच ने पहले दिन शानदार गेंदबाजी की और 34 रन देकर तीन विकेट चटकाए। दिन का खेल खत्म होने के बाद रोच ने कहा कि यह एक सामान्य एंटिगा की पिच है।

यहां शुरुआत में नमी होती है और तेज गेंदबाजों को मदद मिलती है। मुझे यहां खेलने में बहुत मजा आता है, मुझे यहां थोड़ी-बहुत सफलता भी मिली है इसलिए अभी तक चीजें जैसी हुई है मैं उससे खुश हूं। खराब शुरुआत के बाद अजिंक्य रहाणे ने लोकेश राहुल और हुनमा विहारी के साथ शानदार साझेदारी करके भारतीय पारी को संभाला।

रोच ने कहा कि पिच जल्दी से फ्लैट हो गया इसलिए हमें थोड़ा इंतजार करना पड़ा और दबाव बनाकर बल्लेबाज को चुनौती देनी पड़ी। यह दिन हमारे लिए बहुत अच्छा रहा, हमने गेंद के साथ बहुत अच्छा काम किया। 200 तक उनके छह विकेट गिरा देना, मैं समझता हूं कि यह अच्छा प्रदर्शन है। भारतीय टीम दूसरे दिन 203/6 के स्कोर से आगे खेलना शुरू करेगी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First Test : Kemar Roach reaction after first day game against india
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first test, kemar roach, first day game, india, west indies, india vs west indies, fast bowler kemar roach, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved