• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहला टेस्ट : कोहली और रहाणे के अर्धशतकों से भारत फ्रंटफुट पर

एंटिगा। कप्तान विराट कोहली (नाबाद 51) और उपकप्तान अजिंक्य रहाणे (नाबाद 53) के अर्धशतकों की मदद से भारत ने यहां सर विवियन रिचड्र्स स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के तीसरे दिन शनिवार को अपनी दूसरी पारी में तीन विकेट के नुकसान पर 185 रन बना लिए हैं और उसे अब तक 260 रन की मजबूत बढ़त हासिल हो चुकी है।

स्टंप्स के समय कोहली 111 गेंदों पर दो चौके और रहाणे 140 गेंदों पर तीन चौके लगाकर नाबाद लौटे। दोनों बल्लेबाजों के बीच चौथे विकेट के लिए अब तक 104 रनों की साझेदारी हो चुकी है। कप्तान कोहली का यह 21वां और उपकप्तान रहाणे का 18वां अर्धशतक है। भारत ने पहली पारी में 297 रन का स्कोर बनाया और फिर उसने वेस्टइंडीज को 222 रन पर ऑलआउट कर पहली पारी में 75 रन की बढ़त हासिल थी।

दूसरी पारी में भारत ने लंच तक बिना किसी नुकसान के 14 रन बना लिए थे। लंच के बाद टीम ने 30 के कुल स्कोर पर मयंक अग्रवाल (16), 73 के स्कोर पर लोकेश राहुल (38) और 81 के स्कोर पर चेतेश्वर पुजारा (25) का विकेट गंवा दिया। मयंक ने 43 गेंदों पर दो चौके, राहुल ने 85 गेंदों पर चार चौके और पुजारा ने 53 गेंदों पर एक चौका लगाया। वेस्टइंडीज की ओर से रोस्टन चेज को दो और केमार रोच को अब तक एक सफलता हाथ लगी है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First Test : India on frontfoot against west indies with virat kohli and ajinkya rahane fifty
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first test, india, west indies, virat kohli, ajinkya rahane, kohli rahane, india vs west indies, ishant sharma, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved