• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहला टेस्ट : भारत-ए का बड़ा स्कोर, न्यूजीलैंड-ए की भी बढिय़ा शुरुआत

माउंट माउंगानुई (न्यूजीलैंड)। अपने पांच बल्लेबाजों के बेहतरीन अर्धशतकों की मदद से भारत-ए ने मेजबान न्यूजीलैंड-ए के खिलाफ यहां खेले जा रहे पहले चार दिवसीय अनाधिकारिक टेस्ट मैच के दूसरे दिन शनिवार को अपनी पहली पारी में आठ विकेट पर 467 रन बनाकर पारी घोषित कर दी। न्यूजीलैंड-ए ने इसके जवाब में शानदार शुरुआत करते हुए दिन का खेल समाप्त होने तक एक विकेट पर 176 रन का मजबूत स्कोर बना लिया है।

मेजबान टीम अभी भारत-ए के स्कोर से 291 रन पीछे है जबकि उसके नौ विकेट शेष हैं। कप्तान विल यंग ने 104 गेंदों की पारी में 49 रन बनाए और इस दौरान उन्होंने आठ चौके लगाए। स्टंप्स के समय हामिश रदरफोर्ड 169 गेंदों पर 106 रन में 16 चौके और एक छक्का जबकि टिम सिफर्ट 60 गेंदों पर 13 रन में दो चौके लगाकर नाबाद लौटे।

भारत-ए की ओर कृष्णप्पा गौतम ने सफलता हासिल की है। इससे पहले, भारत-ए ने अपने कल के स्कोर पांच विकेट पर 340 रन से आगे खेलना शुरू किया और उसने आठ विकेट पर 467 रन बनाकर अपनी पहली पारी घोषित कर दी।

मेहमान टीम के लिए पार्थिव पटेल ने 94, हनुमा विहारी ने 86, मयंक अग्रवाल ने 65, पृथ्वी शॉ ने 62, विजय शंकर ने 62, कृष्णप्पा गौतम ने 47, मुरली विजय ने 28 और कप्तान अजिंक्या रहाणे ने 12 रन बनाए। न्यूजीलैंड-ए की ओर से ब्लेयर टिकनर ने चार और काइल जेमिंसन, डग ब्रेसवेल और थियो वान वाइकोम ने एक-एक विकेट हासिल किया।

अपने आपको साबित करना चाहता है यह क्रिकेटर

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First Test : India A in strong position against New Zealand A
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first test, india a, new zealand a, india a vs new zealand a, parthiv patel, hanuma vihari, mayank agarwal, prithvi shaw, vijay shankar, ajinkya rahane, chris lynn, australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved