• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहला टेस्ट : एंडरसन और स्टोक्स ने वेस्टइंडीज को बैकफुट पर धकेला

ब्रिजटाउन। दाएं हाथ के तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन और बाएं हाथ के तेज गेंदबाज बेन स्टोक्स की गेंदबाजी के आगे कमजोर नजर आई वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम ने पहले टेस्ट मैच के पहले दिन का खेल समाप्त होने तक इंग्लैंड के खिलाफ अपनी पहली पारी में आठ विकेट के नुकसान पर केवल 264 रन ही बनाए हैं। केनिंग्स्टन ओवल मैदान पर जारी इस मैच में वेस्टइंडीज के लिए शिमरोन हेटमेर (56) नाबाद हैं।

अपनी बल्लेबाजी से हेटमेर ने किसी तरह अपनी टीम को संभाला हुआ है। टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी वेस्टइंडीज को सलामी बल्लेबाज क्रेग ब्रेथवेट (40) और जॉन कैम्पबेल (44) ने अच्छी शुरुआत दी। दोनों ने पहले विकेट के लिए 53 रनों की साझेदारी की, लेकिन इस साझेदारी को मोईन अली ने जमने नहीं दिया और उन्होंने जॉन को आउट कर मेजबान टीम को दिन का पहला झटका दिया।

इसके बाद, शाई होप (57) ने ब्रेथवैट के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 73 रन जोड़े और टीम को 126 के स्कोर तक पहुंचाया। इसी स्कोर पर स्टोक्स ने ब्रेथवैट को जोए रूट के हाथों कैच आउट करा पवेलियन की राह दिखाई। होप का साथ देने आए डेरेन ब्रावो (2) को स्टोक्स ने पिच पर टिकने नहीं दिया और पगबाधा आउट कर वेस्टइंडीज का तीसरा विकेट भी गिरा दिया। इसके बाद, रोस्टन चेस (54) ने होप का अच्छा साथ दिया और बिखरती हुई मेजबान टीम की पारी को संभालकर उसे 174 के स्कोर तक पहुंचाया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First Test : England strong on first day against West Indies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first test, england, first day, west indies, england vs west indies, bridgetown test, shai hope, shimron hetmyer, moeen ali, james anderson, ben stokes, जेम्स एंडरसन, बेन स्टोक्स, वेस्टइंडीज क्रिकेट टीम, इंग्लैंड, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved