• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

बोल्ट-साउदी ने बरपाया कहर, इंग्लैंड 58 रन पर ढेर, ये हैं टॉप-5 गेंदबाज

नई दिल्ली। इंग्लैंड के बल्लेबाजों ने गुरुवार को ऑकलैंड में शुरू हुए सीरीज के पहले डे-नाइट टेस्ट में शर्मनाक प्रदर्शन किया। इंग्लैंड की टीम दिन के पहले ही सत्र में 20.4 ओवर में 58 रन पर ढेर हो गई। यह इंग्लैंड का छठा न्यूनतम स्कोर है। कप्तान जोए रूट व बेन स्टोक्स सहित 5 बल्लेबाज खाता भी नहीं खोल पाए।

9वें नंबर पर उतरे क्रेग ओवरटन ने 25 गेंदों पर पांच चौकों व एक छक्के की मदद से सर्वाधिक नाबाद 33 रन बनाए। बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट ने 32 रन पर छह और दाएं हाथ के तेज गेंदबाज टिम साउदी ने 25 रन देकर चार विकेट चटकाए। जवाब में न्यूजीलैंड ने स्टंप्स के समय तक पहली पारी में तीन विकेट पर 175 रन बना लिए थे।

न्यूजीलैंड की बढ़त 117 रन की हो गई है। कप्तान केन विलियमसन 91 और हामिश निकोलस 24 रन पर नाबाद हैं। टॉम लैथम (26), रॉस टेलर (20) व जीत रावल (3) पैवेलियन लौट गए। जेम्स एंडरसन ने दो और स्टुअर्ट ब्रॉड ने एक विकेट लिया है।

अब हम देखेंगे न्यूजीलैंड की ओर से टेस्ट की एक पारी में टॉप-5 गेंदबाजी विश्लेषण :-

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First Test : England out on 58 runs, see top-5 bowling analysis from New Zealand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first test, england, top-5 bowling analysis, new zealand, england vs new zealand, auckland test, trent boult, tim southee, special story on cricket records, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved