• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

न्यूजीलैंड ने कसा शिकंजा, इंग्लैंड पर मंडरा रहा हार का खतरा

ऑकलैंड। हेनरी निकोलस (नाबाद 145) के शतक और फिर बाएं हाथ के तेज गेंदबाज ट्रेंट बोल्ट द्वारा दिलाई गई दो सफलता के दम पर न्यूजीलैंड ने ईडन पार्क मैदान पर खेले जा रहे दिन-रात प्रारूप के टेस्ट मैच के चौथे दिन रविवार को इंग्लैंड पर अपना शिकंजा कस लिया। किवी टीम ने अपनी पहली पारी आठ विकेट के नुकसान पर 427 रनों पर घोषित कर दी और इसके बाद दिन का खेल खत्म होने तक इंग्लैंड की दूसरी पारी में उसके तीन विकेट 132 रनों पर गिरा दिए।

इंग्लैंड अभी भी न्यूजीलैंड से 237 रन पीछे है। इंग्लैंड के लिए मार्क स्टोनमैन ने 55 रनों की पारी खेली। कप्तान जोए रूट ने 51 रन बनाए। बोल्ट ने रूट को विकेट के पीछे बी.जे. वाटलिंग के हाथों कैच करा इंग्लैंड को बड़ा झटका दिया और इसी के साथ दिन का खेल खत्म करने की घोषणा कर दी गई।

दूसरे और तीसरे दिन बारिश के कारण ज्यादा खेल नहीं हो पाया था। चौथे दिन मेजबान टीम ने शुरुआत चार विकेट पर 233 रनों के स्कोर के साथ की। उसने दिन का पहला विकेट वाटलिंग (31) के रूप में खोया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First Test : England in danger of defeat against New Zealand
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first test, england, new zealand, england vs newzealand, henry nicholls, tim southee, trent boult, mark stoneman, joe root, kane williamson, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved