• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहला टेस्ट : अफ्रीकी गेंदबाजों के दबदबे के बीच चमके करुणारत्ने

गाले। यहां गुरुवार से शुरू हुए दो मैच की सीरीज के पहले टेस्ट के पहले दिन दक्षिण अफ्रीकी गेंदबाजों के सामने श्रीलंकाई बल्लेबाज संघर्ष करते नजर आए। हालांकि बरसात की बाधा के बीच बाएं हाथ के सलामी बल्लेबाज दिमुथ करुणारत्ने के शतक के दम पर श्रीलंका सम्मानजनक स्कोर तक पहुंचने में सफल रहा। श्रीलंका ने 78.4 ओवर में 287 रन बनाए।

जवाब में दक्षिण अफ्रीका ने भी स्टंप्स तक 4 ओवर में 4 रन पर एक विकेट खो दिया। एडेन मार्कराम खाता खोले बगैर रंगना हेराथ के शिकार बन गए। डीन एल्गर (4) और नाइट वाचमैन केशव महाराज (0) क्रीज पर हैं।

इससे पहले श्रीलंकाई कप्तान सुरंगा लकमल ने टॉस जीतने के बाद पहले बल्लेबाजी का फैसला किया। मेजबान श्रीलंका की ओर से करुणारत्ने ने 222 गेंदों पर 13 चौकों और एक छक्के की मदद से नाबाद 158 रन ठोके। यह 30 वर्षीय करुणारत्ने का 50वें टेस्ट में 8वां शतक है। दूसरे ओपनर दानुष्का गुणातिलका ने 26 रन का योगदान दिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First Test : Dimuth Karunaratne smashes century, Rabada most successful african bowler
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first test, dimuth karunaratne, kagiso rabada, most successful african bowler, tabrez shamsi, suranga lakmal, faf du plessis, dale steyn, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved