• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहला टेस्ट : मोमिनुल हक के शतक से पहले दिन बांग्लादेश मजबूत

चटगांव। मोमिनुल हक (120) की शानदार शतकीय पारी के दम पर बांग्लादेश ने यहां जहुर अहमद चौधरी स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के पहले दिन गुरुवार का अंत आठ विकेट के नुकसान पर 315 रनों के साथ किया है। स्टंप्स तक पदार्पण मैच खेल रहे नईम हसन 24 और ताइजुल इस्लाम 32 रन बनाकर खेल रहे हैं।

बांग्लादेश ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया लेकिन अच्छी शुरुआत नहीं कर पाई। सौम्य सरकार को केमोर रोच ने खाता भी नहीं खोलने दिया। इसके बाद हालांकि दूसरे सलामी बल्लेबाज इमरुल कायेस (44) और मोमिनुल हक ने टीम को शुरुआती झटके से बाहर निकाला। दोनों ने टीम का स्कोर 105 तक पहुंचा दिया।

जैमी वारिकेन ने कायेस को अर्धशतक पूरा नहीं करने दिया। कायेस के जाने के बाद मोहम्मद मिथुन (20) भी ज्यादा देर विकेट पर टिक नहीं पाए। मिथुन के बाद शेनन गैब्रिएल ने मोमिनुल हक को आउट कर बांग्लादेश को बड़ा झटका दिया। उन्होंने अपनी पारी में 167 गेंदों का सामना करते हुए 10 चौके और एक छक्का लगाया। कप्तान शाकिब अल हसन 34 रनों का योगदान दे पाए।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First Test : Bangladesh strong against West Indies with mominul haque century
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first test, bangladesh, west indies, mominul haque, bangladesh vs westindies, imrul kayes, shanon gabriel, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved