• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहला टेस्ट : मोमिनुल-रहीम के आगे बेबस हुए श्रीलंकाई गेंदबाज

चटगांव। बांग्लादेशी बल्लेबाज यहां बुधवार को शुरू हुए दो मैच की सीरीज के पहले टेस्ट के पहले दिन श्रीलंकाई गेंदबाजों पर छाए रहे। बांग्लादेश ने दिन का खेल खत्म होने तक 90 ओवर में चार विकेट पर 374 रन का मजबूत स्कोर खड़ा कर दिया।

टॉस जीतकर बल्लेबाजी चुनने वाली मेजबान टीम को यहां तक पहुंचाने में मोमिनुल हक और विकेटकीपर मुश्फिकुर रहीम की विशेष भूमिका रही। मोमिनुल अभी 175 रन पर नाबाद हैं, जबकि रहीम अनलकी रहे और नर्वस नाइंटीज (92) के शिकार हो गए। दोनों ने तीसरे विकेट के लिए 236 रन की महत्वपूर्ण साझेदारी की।

मोमिनुल 203 गेंदों की पारी में 16 चौके और एक छक्का जड़ चुके हैं। बाएं हाथ के 26 वर्षीय बल्लेबाज मोमिनुल का यह 26वें टेस्ट में 5वां शतक है। अनुभवी बल्लेबाज रहीम की 192 गेंदों की पारी में 10 चौके शुमार रहे। 30 वर्षीय रहीम का यह 59वें टेस्ट में 19वां अर्धशतक है। उनके बल्ले से पांच शतक भी निकले हैं।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First Test : Bangladesh in strong position with Mominul Haq and Mushfiqur Rahim innings against Sri Lanka
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first test, bangladesh, mominul haq, mushfiqur rahim, sri lanka, bangladesh vs sri lanka, tamim iqbal, imrul kayes, mahmudullah, suranga lakmal, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved