• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहला टेस्ट : पहले दिन न्यूजीलैंड के पांचों विकेट अकिला के नाम

गॉल। न्यूजीलैंड ने गॉल अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में पहले टेस्ट मैच के पहले दिन बुधवार को श्रीलंका के खिलाफ स्टंप्स तक पांच विकेट के नुकसान पर 203 रन बना लिए हैं। पहले दिन सिर्फ 68 ओवर का खेल ही हो सका क्योंकि आखिरी सत्र में बारिश आ गई थी जिसके बाद दोबारा खेल शुरू नहीं हो सका और अंपायरों ने दिन का खेल खत्म करने की घोषणा कर दी।

न्यूजीलैंड के लिए अनुभवी बल्लेबाज रॉस टेलर 86 रन बनाकर खेल रहे हैं। उनके साथ मिशेल सैंटनर आठ रन बनाकर नाबाद हैं। टेलर ने अभी तक अपनी पारी में 131 गेंदों का सामना किया है और छह चौके मारे हैं। कीवी टीम को शुरुआत तो अच्छी मिली थी लेकिन ऑफ स्पिनर अकिला धनंजय ने उसे मध्य के ओवरों में परेशानी में डाल दिया।

कीवी टीम के अभी तक के पांचों विकेट उन्हीं के नाम रहे हैं। अकिला ने पहले टॉम लाथम (30) और जीत रावल (33) के बीच पहले विकेट के लिए हुई 64 रनों की साझेदारी को तोड़ा। उन्होंने अपना पहला शिकार लाथम को बनाया और दो गेंद बाद न्यूजीलैंड के कप्तान केन विलियम्सन को खाता खोले बगैर पवेलियन भेज दिया।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First Test : Akila Dananjaya took all five wickets of new zealand on day one game
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first test, akila dananjaya, new zealand, day one game, sri lanka, kiwi team, ross taylor, kane williamson, henry nicholas, dimuth karunaratne, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved