• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहला टेस्ट : अफगानिस्तान ऐतिहासिक जीत के करीब, अब चाहिए सिर्फ...

चटगांव। अफगानिस्तान क्रिकेट टीम यहां जहूर अहमद चौधरी स्टेडियम में मेजबान बांग्लादेश के खिलाफ खेले जा रहे एकमात्र टेस्ट मैच में ऐतिहासिक जीत दर्ज करने से अब मात्र चार विकेट दूर है। बांग्लादेश ने अफगानिस्तान से मिले 398 रनों के विशाल लक्ष्य के जवाब में मैच के चौथे दिन अपनी दूसरी पारी में दिन का खेल समाप्त होने तक 136 रन के अंदर ही अपने छह विकेट गंवा दिएं।

मेजबान टीम को अभी मैच जीतने के लिए 262 रनों की और दरकार है जबकि उसके मात्र चार विकेट ही शेष हैं। स्टम्प के समय कप्तान शाकिब अल हसन 46 गेंदों पर चार चौकों की मदद से 39 और सौम्य सरकार पांच गेंदों का सामना करके क्रीज पर डटे हुए हैं।

बांग्लादेश के लिए दूसरी पारी में लिटन दास ने 9, शादमान इस्लाम ने 41, मोसादिक हुसैन ने 12, मुश्फिकुर रहीम ने 23, मोमीनुल हक ने तीन और महमुदूल्लाह ने सात रनों का योगदान दिया। अफगानिस्तान की ओर से कप्तान राशिद खान ने तीन, जाहिर खान ने दो और मोहम्मद नबी ने एक विकेट लिया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First Test : Afghanistan near to historical win against Bangladesh
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first test, afghanistan, bangladesh, afghanistan vs bangladesh, rashid khan, shakib al hasan, mohammad nabi, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved