• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहला T20 मैच : वेस्टइंडीज ने बांग्लादेश को 7 विकेट से हराया

सेंट किट्स। दो बार के विश्व चैंपियन वेस्टइंडीज ने बारिश से बाधित पहले टी20 मैच में बुधवार को यहां डकवर्थ लुईस नियम के तहत बांग्लादेश को सात विकेट से मात दी। तीन मैचों की सीरीज के पहले मैच में वेस्टइंडीज ने टॉस जीतकर बांग्लादेश को पहले बल्लेबाजी करने का निमंत्रण दिया और निर्धारित 20 ओवर में मेहमान टीम ने नौ विकेट खोकर 143 रन बनाए।

जवाब में दूसरी पारी शुरू होने से पहले बारिश ने मैच में बाधा डाली और डकवर्थ लुईस नियम के तहत वेस्टइंडीज को 11 ओवर में 91 रनों का लक्ष्य दिया गया, जिसे मेजबान टीम ने 9.1 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। वेस्टइंडीज के लिए रसैल ने सबसे ज्यादा नाबाद 35 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में तीन चौके और तीन छक्के लगाए।

रसैल के साथ रोवमेन पॉवेल भी 15 रन बनाकर नाबाद पवेलियन लौटे। मार्लन सैमुअल्स ने भी दो चौके और दो छक्के की मदद से 26 रनों का योगदान दिया। बांग्लादेश के लिए मुस्तफिजुर रहमान ने दो और रुबेल हुसैन ने एक विकेट लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First T20 Match : West Indies beat Bangladesh by 7 wickets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first t20 match, west indies, bangladesh, west indies vs bangladesh, andre russell, kesrick williams, mahmudullah, marlon samuels, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved