• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

जीत के बाद बोले कोहली, हमने कभी जेटलैग की बात नहीं की, बहाने नहीं बनाना चाहते

ऑकलैंड। भारत ने शुक्रवार को न्यूजीलैंड को पहले टी20 मैच में छह विकेट से हरा दिया। इसके बाद कप्तन कोहली ने कहा कि टीम में कभी जेटलैग (विमान यात्रा से हुई थकान) की बात नहीं हुई और उनकी टीम का ध्यान सिर्फ इस बात पर था कि टीम को जीत के लिए क्या चाहिए। कोहली ने सीरीज से पहले इसके कार्यक्रम की आलोचना की थी क्योंकि टीम को बेंगलुरू में ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए मैच के एक दिन बाद ही न्यूजीलैंड के लिए उड़ान भरनी पड़ी थी।

कोहली ने हालांकि शुक्रवार को मैच के बाद पुरस्कार वितरण समारोह में कहा, दो दिन पहले आना और इस तरह का मैच खेलना। हमने इसका लुत्फ उठाया है। यह शानदार रहा। कोहली ने कहा, हमने कभी जेटलैग की बात नहीं की। हम किसी तरह के बहाने नहीं बनाना चाहते। हम सिर्फ इस बात पर ध्यान दे रहे हैं कि हमें जीतने के लिए क्या चाहिए।

हम आगे खेलने के लिए तैयार हैं। कोहली ने कहा कि एक समय तो लग रहा था कि न्यूजीलैंड टीम 230 रनों का स्कोर कर लेगी। कप्तान ने कहा कि आप इस तरह की पिच पर किसी को हल्के में नहीं ले सकते। मुझे लग रहा था कि एक समय स्कोर 230 तक जाएगा लेकिन हमने वापसी की।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First T20 Match : Virat Kohli says, We never spoke of jetlag in team, did not want any excuse
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first t20 match, virat kohli, jetlag, indian captain virat kohli, india vs newzealand, shreyas iyer, auckland, australia, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved