• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहला T20 मुकाबला : पाकिस्तान ने रोमांच में श्रीलंका से मारी बाजी

कोलंबो। पाकिस्तान की महिला टीम का जीत का सिलसिला जारी है। पाकिस्तान ने यहां खेले गए तीन मैच की सीरीज के पहले टी20 मुकाबले में मेजबान श्रीलंका को 1 गेंद पहले 1 विकेट से हरा दिया। पाकिस्तान को 130 रन का लक्ष्य मिला था, जो उसने 19.5 ओवर में नौ विकेट खोकर हासिल कर लिया। हालांकि पाकिस्तान को जीत के लिए एड़ी-चोटी का जोर लगाना पड़ गया।

जवेरिया खान ने सर्वाधिक 52 रन बनाए। उन्होंने 36 गेंदों का सामना करते हुए आठ चौके लगाए। जवेरिया और कप्तान बिसमाह मारूफ ने तीसरे विकेट के लिए महत्वपूर्ण 60 रन की साझेदारी की। बिसमाह ने 31 गेंदों पर छह चौकों की मदद से 42 रन की पारी खेली।

इन दोनों बल्लेबाजों के अलावा कोई भी बल्लेबाज दोहरे अंकों में नहीं पहुंच पाईं। सुगंदिका कुमारी ने चार ओवर में 23 रन देकर तीन विकेट लिए। हंसिका, रानासिंघे और सिरिवर्दने को 1-1 विकेट मिला। पाकिस्तान ने तीन मैच की वनडे सीरीज भी 3-0 से जीती थी।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First T20 Match : Pakistan beat Sri Lanka by 1 wicket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first t20 match, pakistan, sri lanka, pakistan vs sri lanka, sana mir, bismah maroof, anushka sanjeewani, \r\nnilakshi de silva, javeria khan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved