• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहला T20 मुकाबला : सरफराज और मलिक के दम पर जीता पाकिस्तान

ईडनबर्ग। मैन ऑफ द मैच विकेटकीपर कप्तान सरफराज अहमद (नाबाद 89) और शोएब मलिक (53) की अर्धशतकीय पारियों के दम पर पाकिस्तान ने स्कॉटलैंड के खिलाफ खेले गए दो मैच की सीरीज के पहले टी20 मैच में 48 रन से जीत हासिल की। ग्रेंज क्रिकेट क्लब में खेले गए इस मैच में टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी पाकिस्तान ने निर्धारित 20 ओवरों में चार विकेट गंवाकर 204 रन बनाए। इस स्कोर को स्कॉटलैंड की टीम हासिल नहीं कर पाई और निर्धारित ओवरों में 156 रन ही बना सकी।

पाकिस्तान को शुरू में झटके लगे थे। 87 के स्कोर तक उसे अहमद शहजाद (14), फखर जमां (21) और हुसैन तलत (18) के रूप में अपने तीन बल्लेबाज खोने पड़े। इसके बाद, सरफराज ने शोएब के साथ चौथे विकेट के लिए टीम की पारी को संभाला और 96 रनों की शानदार साझेदारी कर टीम को 183 के स्कोर तक पहुंचाया। इसी स्कोर पर शोएब कैच आउट होकर पवेलियन लौट गए।

सरफराज ने इसके बाद आसिफ अली (नाबाद 1) के साथ मिलकर बिना कोई और विकेट गंवाए टीम को 204 के स्कोर तक पहुंचाया और इसी स्कोर पर पाकिस्तान की पारी समाप्त हो गई। शोएब ने 27 गेंदों पर पांच छक्के उड़ाए, जबकि सरफराज ने 49 गेंदों पर 10 चौके और तीन छक्के जमाए। स्कॉटलैंड के लिए एलासदेर इवांस ने सबसे अधिक तीन विकेट लिए। इसके अलावा, रिची बेरिंगटन को एक सफलता मिली।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First T20 Match : Pakistan beat Scotland by 48 runs
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first t20 match, pakistan, scotland, sarfraz ahmed, shoaib malik, shadab khan, richie barrington, pakistan vs scotland, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved