• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहला T20 : भारत की नजरें अब एक और ऐतिहासिक जीत पर

जोहानसबर्ग। वनडे सीरीज में इतिहास रचने के बाद बेहतरीन फॉर्म में चल रही भारतीय टीम की नजरें रविवार से शुरू हो रही तीन टी20 मैचों की सीरीज पर है, जिसका पहला मैच वांडरर्स मैदान पर खेला जाएगा। मुकाबला भारतीय समयानुसार शाम 6 बजे से शुरू होगा। दोनों टीमों को हालांकि इस सीरीज की तैयारी के लिए सिर्फ एक दिन का समय मिला है क्योंकि वनडे सीरीज का आखिरी मैच शुक्रवार को खत्म हुआ है।

इस सीरीज के दौरान भारत की नजरें वर्ष 2006 में एक मैच की सीरीज में मिली जीत को दोहराने की होगी। टीम ने वीरेंद्र सहवाग की कप्तानी में छह विकेट से जीत हासिल की थी। हरफनमौला खेल के दम पर वनडे सीरीज में एकतरफा जीत दर्ज करने वाली कोहली की टीम टी20 सीरीज में अपने उसी प्रदर्शन को जारी रखना चाहेगी। कोहली के ऊपर टीम की जिम्मेदारी होगी।

वह बल्ले से शानदार फॉर्म में हैं और वनडे सीरीज में उन्हें मैन ऑफ द सीरीज भी चुना गया। उनके अलावा रोहित शर्मा, शिखर धवन, महेंद्र सिंह धोनी व हार्दिक पांड्या खेल के छोटे प्रारूप में टीम को मजबूती देंगे। सुरेश रैना की टी20 टीम में वापसी हुई है। उनके आने से टीम के मध्यक्रम को बेशक मजबूती मिलेगी। वे टीम के प्रदर्शन में अहम रोल निभा सकते हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First T20 Match : India again wants to create history against South Africa
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first t20 match, india, south africa, india vs south afirca, virat kohli, jp duminy, johannesburg, rohit sharma, yuzvendra chahal, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news, suresh raina
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved