• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

दिल्ली के मौसम पर बोले बांग्लादेशी कोच, कोई बीमार नहीं और न ही कोई मर रहा

नई दिल्ली। भारत के खिलाफ यहां होने वाले टी20 मैच से पहले बांग्लादेश के कोच रसेल डोमिंगो ने कहा कि राष्ट्रीय राजधानी की परिस्थितियां अनुकूल नहीं हैं, लेकिन ऐसा दोनों टीमों के लिए है और उन्हें इसका सामना करना ही होगा। दिवाली के बाद से दिल्ली में प्रदूषण का स्तर बहुत बढ़ गया है। मौसम लगातार खराब हो रहा है जिसके कारण शहर मैच को लेकर सभी चिंतित हैं।

यह मैच तीन नवम्बर को यहां के अरुण जेटली स्टेडियम में होना है। डोमिंगो ने यहां संवाददाताओं से कहा कि मौसम अच्छा है, न ज्यादा गर्मी है और न ज्यादा हवा चल रही है, लेकिन धुंध एक चिंता का विषय जरूर है। ऐसा दोनों टीमों के लिए है, यह आदर्श स्थिति नहीं है, लेकिन हम इसकी शिकायत नहीं कर रहे हैं।

डोमिंगो ने कहा कि हम यह सुनिश्चित करना होगा कि हमारी तैयारी पूरी रहे। हमारी टीम के कुछ खिलाडिय़ों को आंखों और गले में तकलीफ हुई है, लेकिन यह ठीक है। कोई बीमार नहीं है और न ही कोई मर रहा है। हम ऐसे मौसम में मैदान पर छह या सात घंटे से अधिक नहीं रहना चाहते। हम तीन घंटे का मैच खेल रहे हैं और तीन घंटे अभ्यास सत्र।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First T20 Match : Bangladeshi coach Russell Domingo reaction delhi air pollution
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first t20 match, bangladeshi coach russell domingo, delhi air pollution, russell domingo, bangladesh, india, india vs bangladesh, arun jaitley stadium, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved