• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 3

श्रीलंका ने ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ अंतिम गेंद पर मारी बाजी

मेलबोर्न। असेला गुणारत्ने (52) और दिलशान मुनाराविरा (44) की जुझारू पारियों की मदद से मेहमान टीम श्रीलंका ने शुक्रवार को ऑस्ट्रेलिया को पहले टी20 मैच में पांच विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ श्रीलंका ने तीन टी20 मैचों की श्रृंखला में 1-0 की बढ़त ले ली है।

मेजबान टीम ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान आरोन फिंच के 43 और माइकल क्लिंगर के 38 रनों की मदद से निर्धारित 20 ओवरों में छह विकेट के नुकसान पर 168 रनों का चुनौतीपूर्ण स्कोर खड़ा किया। मेहमान टीम ने मैच की आखिरी गेंद पर पांच विकेट रहते हुए यह लक्ष्य हासिल कर लिया। श्रीलंका की शुरुआत तो खराब रही।

उसने पांच के कुल स्कोर पर कप्तान उपल थरंगा को खो दिया। कप्तान अपने खाते में एक भी रन नहीं जोड़ पाए। लेकिन इसके बाद निरोशन डिकवेला (30) और मुनाविरा ने टीम को 79 रनों के कुल स्कोर तक कोई और झटका नहीं लगने दिया। निरोशन लेग स्पिनर एडम जाम्पा का शिकार बने। जाम्पा ने मुनाविरा को भी 91 के कुल स्कोर पर पवेलियन भेज दिया।

[# ये हैं ‘द वॉल’ राहुल द्रविड की 10 लाजवाब पारियां जिनमें...]

[# अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे]

यह भी पढ़े

Web Title-First T20 : Sri Lanka beat Australia by 5 wickets
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first t20, sri lanka, australia, 5 wickets, kangaroo team, aaron finch, michael clinger, upul tharanga, asela gunaratne, lasith malinga, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved