• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहला वनडे : वेस्टइंडीज ने अफगानिस्तान को हराया, शतक से चूके चेज

लखनऊ। रोस्टन चेज (94) और शाई होप (नाबाद 77) के अर्धशतकों की मदद से वेस्टइंडीज ने बुधवार को यहां भारत रत्न श्री अटल बिहारी वाजपेयी इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले गए पहले एकदिवसीय मैच में अफगानिस्तान को सात विकेट से हरा दिया। इस जीत के साथ वेस्टइंडीज ने तीन मैचों की वनडे सीरीज में 1-0 की बढ़त हासिल कर ली है।

दोनों टीमों के बीच दूसरा वनडे मैच इसी स्टेडियम में शनिवार को खेला जाएगा। अफगानिस्तान से मिले 195 रनों के लक्ष्य को वेस्टइंडीज की टीम ने 46.3 ओवर में तीन विकेट खोकर हासिल कर लिया। विंडीज ने 25 रन के अंदर ही अपने दो विकेट गंवा दिए। लेकिन फिर चेज और होप ने तीसरे विकेट के लिए 163 रनों की साझेदारी करके टीम को शानदार जीत दिला दी।

चेज ने 115 गेंदों पर 11 चौके लगाए। चेज को उनके हरफनमौला प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार मिला। होप ने 133 गेंदों पर पांच चौके जड़े। अफगानिस्तान की ओर से मुजीब उर रहमान ने दो और नवीन उल हक ने एक विकेट हासिल किया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First ODI : West Indies beat Afghanistan by 7 wickets, Roston Chase miss century
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first odi, west indies, afghanistan, roston chase, west indies vs afhanistan, shai hope, jason holder, rahmat shah, ikram ali khan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved