• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पहला वनडे : शानदार फॉर्म जारी रखना चाहेगा भारत, अंतिम एकादश के लिए कोहली के सामने यह चुनौती

चेन्नई। भारतीय क्रिकेट टीम रविवार को यहां एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में वेस्टइंडीज के खिलाफ होने वाले तीन मैचों की सीरीज के पहले वनडे मैच में भी अपना शानदार प्रदर्शन जारी रखना चाहेगी। मुकाबला दोपहर 1.30 बजे से शुरू होगा। भारत ने हाल ही में टी20 सीरीज में वेस्टइंडीज को 2-1 से मात दी है और अब उसकी नजरें अपने इस फॉर्म को वनडे सीरीज में भी जारी रखते हुए इस सीरीज में भी मेहमान टीम का पत्ता साफ करने पर हैं।

सीरीज शुरू होने से पहले ही हालांकि मेजबान टीम को दो बड़े झटके लग चुके हैं। ओपनर शिखर धवन और तेज गेंदबाज भुवनेश्वर कुमार चोटिल होने के कारण पहले ही सीरीज से बाहर हो चुके हैं। धवन को सूरत में खेले गए सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी में महाराष्ट्र के खिलाफ घुटने में चोट लग गई थी। धवन की जगह मयंक अग्रवाल को भारतीय टीम में शामिल किया गया है जबकि भुवनेश्वर कुमार की जगह तेज गेंदबाज शार्दुल ठाकुर को मौका मिला है।

अपने इन चोटिल खिलाडिय़ों के बावजूद भारतीय टीम अपनी घरेलू परिस्थितियों में बढ़े हुए मनोबल के साथ उतरेगी। कप्तान विराट कोहली के लिए हालांकि अंतिम एकादश का चयन करना थोड़ा मुश्किल होगा। टीम के गेंदबाजी कोच भरत अरुण पहले ही यह कह चुके हैं कि वह एक आदर्श और संतुलित टीम पर ध्यान दे रहे हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-First ODI : Team India will take on West Indies in chennai
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: first odi, team india, west indies, chennai, india vs west indies, virat kohli, rohit sharma, kirone pollard, t20 series, kuldeep yadav, yuzvendra chahal, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved