• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

पांचवां एशेज टेस्टः उस्मान ख्वाजा शतक के करीब, वार्नर का अर्धशतक

Fifth Ashes Test: Usman Khawaja near Century Warner hits half-century - Cricket News in Hindi

पांच मैचों की एशेज सीरीज में 3-0 की विजयी बढ़त बना चुकी ऑस्ट्रेलियन टीम ने पांचवें टेस्ट में भी शानदार शुरुआत की है। अंतिम टेस्ट मैच के दूसरे दिन पहली पारी में ऑस्ट्रेलिया ने दिन का खेल समाप्त होने तक दो विकेट के नुकसान पर 193 रन बना लिए हैं।

इंग्लैंड के पहली पारी में 346 रन के जवाब में ऑस्ट्रेलिया ने पहला विकेट 1 रन के स्कोर पर ही खो दिया। कैमरुन ब्रेनक्रॉफ्ट शून्य के स्कोर पर स्टुअर्ट ब्रोड का शिकार बने। लेकिन इसके बाद ऑस्ट्रेलिया ने संभलकर बल्लेबाजी की। डेविड वार्नर ने उस्मान ख्वाज के साथ मिलकर 86 रनों की साझेदारी की। वार्नर 56 रन बनाकर एंडरसन का शिकार बने।

इसके बाद बल्लेबाजी करने आए कप्तान स्टिवन स्मिथ ने ख्वाजा का अच्छा साथ देते हुए दिन का खेल खत्म होने तक टीम को और कोई झटका नहीं लगने दिया। उस्मान ख्वाज 91 रन और स्मिथ 44 रन बनाकर नाबाद रहे। टीम का स्कोर 193 रन तक पहुंच चुका है और वह मेहमान टीम से 153 रन पीछे है।

इससे पूर्व इंग्लिश टीम पहली पारी में 246 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। कप्तान जोए रूट ने सर्वाधिक 83 रन बनाए तो वहीं डेविड मलान ने 62 रनों की पारी खेली।

ऑस्ट्रेलिया की ओर पेट कमिंस ने सर्वाधित चार विकेट लिए। मिशेच स्टार्क और जोश हेजलवुट के खाते में दो-दो विकेट आए। वहीं स्पिनर नाथल लियोन ने एक विकेट लिया।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fifth Ashes Test: Usman Khawaja near Century Warner hits half-century
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: ashes test, usman khawaja, david warner, fifth test match, smith, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved