• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

लगता है, हालात के हिसाब से कहीं भी बल्लेबाजी कर सकता हूं : अय्यर

Feel I can bat in any position depending on the situation: Iyer - Cricket News in Hindi

मुंबई। श्रेयस अय्यर को हाल ही में भारतीय क्रिकेट टीम में सीमित ओवरों में नंबर-4 का बल्लेबाज माने जाने लगा है, लेकिन इस युवा बल्लेबाज का कहना है कि वह किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने को तैयार हैं। अय्यर ने अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी दिल्ली कैपिटल्स के साथ इंस्टाग्राम पर बात करते हुए कहा, "जब आप भारत के लिए खेलते हो तो आपको टीम की जरूरत के हिसाब से किसी भी क्रम पर बल्लेबाजी करने के लिए तैयार रहना चाहिए, जहां भी टीम को जरूरत हो। मुझे लगता है कि मैं स्थिति के हिसाब से कहीं भी बल्लेबाजी कर सकता हूं।"

अय्यर ने कहा कि राष्ट्रीय टीम में नंबर-4 का स्थान हासिल कर खुश हैं। इस स्थान पर भारत को लंबे समय से बल्लेबाज की तलाश थी। अंबाती रायडू, विजय शंकर, ऋषभ पंत को इस क्रम पर आजमाया गया था लेकिन यह तीनों कुछ कमाल दिखा नहीं पाए थे। 2019 विश्व कप के अंत में भी भारत इस क्रम के लिए सही बल्लेबाज नहीं ढूंढ पाई थी।

अय्यर ने कहा, "अगर आप भारतीय टीम में तकरीबन एक साल से एक स्थान पर खेल रहे हो तो मतलब आपने अपना स्थान पक्का कर लिया है। इसके बारे में कुछ और सवाल नहीं किए जाने चाहिए।"

उन्होंने कहा, "जब नंबर-4 को लेकर बहस चल रही थी, इस क्रम पर अच्छा प्रदर्शन करने को लेकर बहस चल रही थी। इसके बाद इस क्रम को अपने नाम कर लेना साफी संतोषजनक है।"

अय्यर की कप्तानी में ही दिल्ली ने लंबे अरसे बाद पिछले साल आईपीएल के प्लेऑफ में जगह बनाई थी।

इस पर अय्यर ने कहा, "हमें अपने आप पर और टीम पर भरोसा था। हमारा लक्ष्य प्लेऑफ में जगह बनाना था। हमारे दिमाग में एक ही चीज थी कि हमें अपना 100 फीसदी देना है, परिणाम मायने नहीं रखते। हमने साबित किया कि हम आईपीएल जीतने का दम रखते हैं। उम्मीद है कि प्रशंसक हमें इस साल भी यही ऊर्जा देंगे। हमें नहीं पता कि क्या होगा, क्या यह बिना दर्शकों के खाली स्टेडियम में खेला जाएगा या नहीं..उम्मीद है कि हम इस साल ट्रॉफी जीत सकें।" (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Feel I can bat in any position depending on the situation: Iyer
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: shreyas iyer, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved