• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

मुनाफ ने अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से लिया संन्यास, बताया यह कारण

मुंबई। दोनों दिशाओं में गेंद को स्विंग कराने के लिए पहचाने जाने वाले भारतीय क्रिकेट खिलाड़ी मुनाफ पटेल ने प्रतिस्पर्धी क्रिकेट जगत से संन्यास की घोषणा की है। वेबसाइट ईएसपीएन की रिपोर्ट के अनुसार, गुजरात के निवासी मुनाफ का कहना है कि अब उनकी उम्र हो चुकी है और उनकी फिटनेस पहले जैसी नहीं है।

मुनाफ ने अपने करियर में कुल 13 टेस्ट मैच, 70 वनडे और तीन टी20 मैच खेले। उन्होंने अपना आखिरी अंतरराष्ट्रीय मैच 2011 में खेला था। पिछले साल गुजरात लॉयंस ने इंडियन प्रीमियर लीग के लिए उन्हें अपनी टीम में शामिल किया था। 2016 में 35 वर्षीय मुनाफ ने तमिलनाडु के खिलाफ अपना पिछला प्रथम श्रेणी मैच खेला था।

इंग्लैंड के खिलाफ 2006 में मोहाली में टेस्ट क्रिकेट में पदार्पण करने वाले मुनाफ ने इस मैच में 97 रन देकर सात विकेट हासिल किए थे। भारत के तेज गेंदबाज के रूप में टेस्ट क्रिकेट में उनके नाम डेब्यू टेस्ट में सर्वश्रेष्ठ गेंदबाजी का रिकॉर्ड था, जिसे 2013 में मोहम्मद शमी ने तोड़ा था।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fast bowler Munaf Patel announces retirement from international cricket
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: fast bowler munaf patel, retirement, international cricket, munaf patel, 2011 odi world cup, ipl, rajasthan royals, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2021 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved