• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

बेहारदीन ने कहा, हमने कुलदीप के खिलाफ संघर्ष किया लेकिन...

केपटाउन। भारत के खिलाफ वनडे सीरीज में दक्षिण अफ्रीका ने अपने 33 विकेट दो स्पिनर्स कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल को दे दिए थे। दक्षिण अफ्रीका ने वह सीरीज 1-5 से गंवा दी। अब दोनों देशों के बीच तीन मैच की टी20 सीरीज खेली जा रही है, जो फिलहाल 1-1 की बराबरी पर है।

मेजबान टीम के लिए शुरुआती दोनों मुकाबलों में ये राहत की बात रही कि कुलदीप चोटिल होने की वजह से नहीं खेल पाए। हालांकि चहल असरहीन साबित हुए और वे इनमें 103 रन देने के बावजूद सिर्फ एक विकेट ले पाए हैं। चहल का एकमात्र शिकार बने दाएं हाथ के बल्लेबाज फरहान बेहारदीन ने बताया कि दक्षिण अफ्रीका उन दोनों की विविधता भरी गेंदबाजी के बजाय धीमी गति से डाली गई गेंदों से चकमा खा गया।

बेहारदीन ने कहा कि हमने कुलदीप के खिलाफ संघर्ष किया, लेकिन वे फॉर्म में थे। कुलदीप ने हमें ललचाया और हमने उन्हें आसानी से विकेट दे दिए। कुलदीप ने थोड़ी धीमी गेंदें डालीं और हमारे देश में इस रफ्तार से गेंदें डालने वाले बहुत कम गेंदबाज हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Farhaan Behardien reaction about indian spinner Kuldeep Yadav
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: farhaan behardien, indian spinner kuldeep yadav, south africa, india vs sout africa, third t20 match, capetown, yuzvendra chahal, heinrich klaasen, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved