• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

स्थानीय फैंस को सैमसन के खेलने की उम्मीद, आज दूसरे T20 मैच में बाधा डाल सकती है बरसात

तिरुवनंतपुरम। भारत और वेस्टइंडीज के बीच दूसरा टी20 मैच यहां के ग्रीनफील्ड स्टेडियम में खेला जाएगा और इस मैच से पहले सभी की जुबान पर एक ही सवाल है कि क्या स्थानीय खिलाड़ी संजू सैमसन को टीम में जगह मिलेगी? सैमसन को बांग्लादेश के खिलाफ भी टी20 में चुना गया था लेकिन वे अंतिम-11 में जगह नहीं बना पाए थे।

विंडीज सीरीज के लिए उन्हें टीम से बाहर कर दिया गया था लेकिन शिखर धवन के चोटिल होने के बाद उन्हें टीम में वापस बुलाया गया। अब चूंकि दूसरा टी20 सैमसन के घर में ही होना, ऐसे में स्थानीय प्रशंसकों की चाहत है कि सैमसन को मौका मिले और वे इस बात को लेकर भी आश्वस्त हैं कि सैमसन को रविवार को मौका मिलेगा।

एयरपोर्ट पर टीम का इंतजार कर रहे युवा क्रिकेट प्रशंसकों के एक ग्रुप ने कहा, लोकेश राहुल ने पहले मैच में अच्छा किया था लेकिन हमें फिर भी उम्मीद है कि हमारे संजू सैमसन को अंतिम-11 में जगह मिलेगी क्योंकि वे किसी भी स्थान पर बल्लेबाजी कर सकते हैं।

हमारी एक ही चिंता है कि क्या हम पूरे 20 ओवर का मैच देख पाएंगे या नहीं क्योंकि बारिश की आशंका है। सैमसन केरल के सिर्फ तीसरे खिलाड़ी हैं जिन्होंने भारतीय टीम में जगह बनाई है। उनसे पहले टीनू योहाना और एस.श्रीसंत राष्ट्रीय टीम के लिए खेल चुके हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Fans want that Sanju Samson should get chance, rain may interrupt second t20 match between india and west indies
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: sanju samson, rain may interrupt, second t20 match, india and west indies, india vs west indies, wicketkeeper sanju samson, lokesh rahul, virat kohli, thiruvananthapuram, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved