• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

प्लेसिस और फिलेंडर कर चुके हैं यह गलती, कोच गिब्सन बोले...

जोहानसबर्ग। बॉल टेम्परिंग विवाद के बीच दक्षिण अफ्रीका क्रिकेट टीम के कोच ओटिस गिब्सन ने कहा है कि वे अपने रहते दक्षिण अफ्रीका में ऐसा होते हुए नहीं देखना चाहते हैं। गिब्सन ने कहा कि वे नहीं चाहते हैं कि उनके रहते हुए दक्षिण अफ्रीका की टीम बॉल टेम्परिंग जैसे किसी भी विवाद का हिस्सा बने।

गिब्सन ने एक संवाददाता सम्मेलन में कहा कि देखिए, मैं तो यहीं आशा करूंगा कि मेरे रहते हुए दक्षिण अफ्रीका टीम के साथ ऐसा कुछ न हो। मैं यहां बैठकर यह नहीं कहने वाला कि हम सबसे सही हैं, लेकिन इतना वादा करता हूं कि हम नियमों के साथ खेलने की कोशिश करेंगे। हम जानते हैं कि नियमों कि वह सीमा रेखा कहां है और हम कभी भी उसे पार नहीं करेंगे।

पिछले पांच साल में तीन बार दक्षिण अफ्रीका की टीम बॉल टेम्परिंग के कारण विवादों में फंसी है, लेकिन पिछले साल सितम्बर में गिब्सन के कोच बनने के बाद से टीम किसी भी प्रकार से ऐसे विवाद में नहीं फंसी है।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Faf du Plessis and Vernon Philander had also involved in ball tampering case, coach Ottis Gibson says...
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: faf du plessis, vernon philander, ball tampering case, coach ottis gibson, south africa, australia, cape town test, steven smith, david warner, cameron bancroft, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved