• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

स्मिथ के दोबारा कप्तान बनने की इच्छा सुनकर उत्साहित हूं : लॉयन

Exciting that Smith wants to be captain again: Lyon - Cricket News in Hindi

सिडनी| आस्ट्रेलिया के अनुभवी ऑफ स्पिनर नॉथन लॉयन ने कहा है कि वह यह सुनकर बेहद उत्साहित हैं कि स्टीव स्मिथ दोबारा से नेशनल टीम का कप्तान बनना चाहते हैं। लॉयन ने हालांकि साथ ही कहा कि वह मौजूदा कप्तान टिम पेन उन बेस्ट कप्तान में से एक मानते हैं, जिनकी कप्तानी में वह खेले हैं।

लॉयन ने अनप्लेएबल पॉडकास्ट में कहा, "यह उत्साहवर्धक है कि स्मिथ ने कहा है कि वह फिर से कप्तान बनना चाहते हैं। मुझे लगता है कि पिछले कुछ वर्षो से उन्होंने खुद से काफी कुछ सीखा है। लेकिन साथ ही उन्होंने अपनी कप्तानी से भी बहुत कुछ सीखा है।"

मार्च 2018 में दक्षिण अफ्रीका दौरे पर बॉल टेम्परिंग का मामला सामने आने के बाद स्मिथ को कप्तानी से हटा दिया गया था। स्मिथ ने भी हाल ही में कहा था कि वह फिर से टीम की कप्तानी संभालना चाहते हैं।

उन्होंने कहा, "अगर वह सामने आते हैं और कहते हैं कि वह फिर से टीम की कमान संभालना चाहते हैं तो यह उत्साह करने वाली बात है। निश्चित रूप से, उन्होंने पिछली गलतियों से काफी कुछ सीखा है और उनका मानना है कि इस काम (कप्तान) को दोबारा अच्छे से कर सकते हैं। अगर वह ऐसा करना चाहते हैं तो, मेरी नजरें उन पर होगी।"

लॉयन ने कहा कि पेन और स्मिथ ने एक दूसरे के साथ अच्छे से काम किया है।

अनुभवी ऑफ स्पिनर ने कहा, "टिम मौजूदा कप्तान हैं और जिस तरह से उन्होंने टीम को आगे बढ़ाया है, उसका श्रेय स्मिथ को जाना चाहिए। मुझे लगता है कि वह इस मामले में काफी सम्मानजक हैं। मेरा मानना है कि जब आपके पास स्मिथ जैसे खिलाड़ी ड्रेसिंग रूम में होते हैं तो इससे आपको काफी मदद मिलती है।"

--आईएएनएस

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Exciting that Smith wants to be captain again: Lyon
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: exciting, smith, wants, captain, again, lyon, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
loading...
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved