• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

एविन लुईस ने भारत दौरे से लिया नाम वापस, इन्हें मिलेगा मौका

Evin Lewis takes his name from india tour, will be replaced by Kieran Powell in odi - Cricket News in Hindi

जमैका। वेस्टइंडीज के बाएं हाथ के विस्फोटक बल्लेबाज एविन लुईस ने निजी कारणों से भारत दौरे पर होने वाली सीमित ओवरों की सीरीज से अपना नाम वापस ले लिया है। क्रिकबज की रिपोर्ट के अनुसार, वेस्टइंडीज क्रिकेट ने बुधवार को इसकी पुष्टि की। बोर्ड ने बताया कि लुईस की जगह कीरेन पॉवेल को वनडे सीरीज के लिए टीम में शामिल किया गया है।

वहीं निकोलस पूरन टी20 में लुईस का स्थान लेंगे। क्रिस गेल और आंद्रे रसैल जैसे स्टार खिलाडिय़ों के बिना सीरीज में उतरने जा रही वेस्टइंडीज टीम को लुईस के भी हटने से गहरा झटका लगा है। लुईस ने हाल ही में वेस्टइंडीज क्रिकेट का अनुबंध भी ठुकरा दिया था। भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच मैच की सीरीज का पहला वनडे 21 अक्टूबर को गुवाहाटी में खेला जाएगा।

इसके बाद तीन मैच की टी20 सीरीज होगी। 26 वर्षीय लुईस ने अब तक 35 वनडे में 1010 और 17 टी20 मैच में 529 रन बनाए हैं। वे दोनों ही फॉर्मेट में 2-2 शतक और 3-3 अर्धशतक जड़ चुके हैं। खास बात ये है कि टी20 के दोनों शतक भारत के खिलाफ आए हैं।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Evin Lewis takes his name from india tour, will be replaced by Kieran Powell in odi
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: evin lewis, india tour, kieran powell, west indies, india vs west indies, pooan, left hander evin lewis, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved