• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

कप्तान मोर्गन 1 मैच के लिए निलंबित, बेयरस्टॉ को लगी फटकार

दुबई। अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट परिषद (आईसीसी) ने इंग्लैंड के कप्तान इयोन मोर्गन पर धीमी ओवर गति के चलते एक वनडे मैच का प्रतिबंध लगा दिया है जबकि जॉनी बेयरस्टो को कड़ी फटकार लगाई है। आईसीसी की ओर से बुधवार को जारी एक बयान के अनुसार, इंग्लैंड की टीम को पाकिस्तान के खिलाफ मंगलवार को ब्रिस्टल में खेले गए तीसरे वनडे मैच में धीमी ओवर गति का दोषी पाया गया है।

इसके बाद आईसीसी ने मोर्गन पर एक मैच का निलंबन लगाने के साथ-साथ उन पर मैच फीस का 40 फीसदी जबकि उनके खिलाडिय़ों पर मैच फीस का 20 प्रतिशत जुर्माना भी लगाया है। आईसीसी के एलीट पैनल के मैच रेफरी रिची रिचर्डसन ने मोर्गन पर यह निलंबन लगाया।

इंग्लैंड की टीम को निर्धारित समय से दो ओवर कम फेंकने का दोषी पाया गया। मोर्गन को इससे पहले 22 फरवरी को बारबडोस में वेस्टइंडीज के खिलाफ खेले गए वनडे मैच में धीमी ओवर गति का दोषी पाया गया था। पिछले 12 महीनों के दौरान उन्हें दूसरी बार दंडित किया गया है। इसलिए उन पर एक मैच का निलंबन लगाया गया है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Eoin Morgan suspended for 4th ODI against pakistan, Jonny Bairstow reprimanded
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: eoin morgan, 4th odi, pakistan, jonny bairstow, icc, match referee richie richardson, england vs pakistan, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved