• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

पूर्व कप्तान पीटरसन ने इन्हें दिया इंग्लैंड की मौजूदा सफलता का श्रेय

लंदन। इंग्लैंड के पूर्व कप्तान केविन पीटरसन ने कहा है कि उनके देश की टीम में बीते चार साल में जो बदलाव आया है जिसके कारण वह आईसीसी विश्व कप-2019 में प्रबल दावेदार के रूप में जा रही है, उसकी वजह टीम के मौजूदा कप्तान इयोन मोर्गन हैं। चार साल पहले ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड की संयुक्त मेजबानी में खेले गए विश्व कप में इंग्लैंड की टीम सिर्फ दो मैच जीत पाई थी वो भी स्कॉटलैंड और अफगानिस्तान के खिलाफ।

यह टीम ग्रुप दौर से ही बाहर हो गई थी, लेकिन चार साल में हालात बदले और यह टीम इस समय वनडे की सबसे खतरनाक टीम के रूप में जानी जाती है। इस टीम के लिए कोई भी लक्ष्य मुश्किल नहीं है। आईसीसी ने पीटरसन के हवाले से लिखा है कि इंग्लैंड की मौजूदा सफलता के लिए बहुत हद तक श्रेय मोर्गन को जाता है।

वे शांत रहने वाले और उन्हें खिलाडिय़ों का समर्थन हासिल है, जो बहुत जरूरी है। उन्होंने कहा कि मोर्गन जिस तरह से खिलाडिय़ों का साथ देते हैं उससे उनके अंदर एक सकारात्मक ऊर्जा आती है, लेकिन मुझे यह लगता है कि इस टीम की सबसे अच्छी बात यह है कि मोर्गन ने इस टीम को फेल होने से नहीं रोका।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-Eoin Morgan responsible for england success : Kevin Pietersen
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: eoin morgan, england, kevin pietersen, morgan pietersen, world cup 2019, icc, 2015 world dup, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2022 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved