• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 6

इंग्लैंड ने भारत को 7 विकेट से हराया, सबसे बड़ी जीत, देखें...

नई दिल्ली। इंग्लैंड की महिला क्रिकेट टीम ने रविवार को इतिहास रच दिया। इंग्लैंड ने मुंबई में त्रिकोणीय टी20 सीरीज के मुकाबले में भारत को 8 गेंद पहले 7 विकेट से हरा दिया। इंग्लैंड को जीत के लिए 199 रन चाहिए थे, जो उसने 18.4 ओवर में बना लिए। यह टी20 में हासिल किया गया सबसे बड़ा लक्ष्य है।

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करते हुए भारत ने 20 ओवर में चार विकेट पर 198 रन का मजबूत स्कोर खड़ा किया। स्मृति मंधाना ने 40 गेंदों पर 12 चौकों व 2 छक्कों की मदद से 76 रन ठोके। स्मृति ने मिताली राज (53) के साथ पहले विकेट के लिए 12.5 ओवर में 129 रन की साझेदारी की। मिताली ने 43 गेंदों पर सात चौके जमाए। कप्तान हरमनप्रीत कौर ने 30 और पी. वस्त्रकार ने नाबाद 22 रन की पारी खेली।

जवाब में इंग्लैंड की ओर से प्लेयर ऑफ द मैच डेनियल व्याट ने मैच विजेता पारी खेली। सलामी बल्लेबाज व्याट ने 64 गेंदों पर 15 चौकों व पांच छक्कों की बदौलत 124 रन जुटाए। टेमी ब्यूमोंट ने 35, स्मिथ ने 15 और शाइवर ने नाबाद 12 रन का योगदान दिया। दीप्ति शर्मा ने दो और झूलन गोस्वामी ने एक विकेट लिया। यह भारत की दूसरी हार और इंग्लैंड की दूसरी जीत है। भारत को दो मैच और खेलने हैं।

अब हम देखेंगे महिला टी20 क्रिकेट में हासिल किए गए 5 और सबसे बड़े लक्ष्य :-



ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-England women cricket team beat India by 7 wickets, achieve biggest target in t20, see top 6
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: england women cricket team, india, biggest target, t20 cricket, top 6, danielle wyatt, smriti mandhana, harmanpreet kaur, mithali raj, jhulan goswami, special story on cricket records, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved