• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इंग्लैंड को 2022 में पाकिस्तान का दौरा करना चाहिए : अकरम

England owe Pakistan a reciprocal tour in 2022, says Akram - Cricket News in Hindi

साउथैम्पटन । पूर्व तेज गेंदबाज वसीम अकरम ने कहा है कि कोरोना वायरस महामारी के बीच ब्रिटेन का दौरा करने के लिए इंग्लैंड को पाकिस्तान के कप्तान अजहर अली और उनकी टीम का आभारी होना चाहिए। उन्होंने कहा कि इसके बदले इंग्लैंड को 2022 में पाकिस्तान का दौरा करना चाहिए। पाकिस्तान इस समय इंग्लैंड में तीन मैचों की टेस्ट सीरीज खेल रही है। इसके बाद उसे मेजबान इंग्लैंड के साथ तीन मैचों की टी 20 सीरीज खेलनी है।

अकरम ने स्काई स्पोटर्स से कहा, " टीम के यहां आने के कारण आप लोगों को पाकिस्तान क्रिकेट का आभारी होना चाहिए और देश का उससे भी अधिक। वे यहां करीब ढाई महीने से अधिक समय तक बायो सिक्योर वातावरण में रहेंगे।"

उन्होंने कहा, " इसलिए अगर सब कुछ सही रहा, तो इंग्लैंड को पाकिस्तान का दौरा करना चाहिए। मैं वादा करता हूं कि मैदान के अंदर और बाहर उनका पूरा ख्याल रखा जाएगा और प्रत्येक मैच के स्टेडियम खचाखच भरा होगा।"

इंग्लैंड ने 2005-06 के बाद से पाकिस्तान का दौरा नहीं किया है। टीम 2009 में श्रीलंकाई टीम के बस पर हुए आतंकी हमले के बाद सुरक्षा कारणों से पाकिस्तान नहीं आई है। इंग्लैंड को हालांकि 2022 में तीन टेस्ट और पांच वनडे मैचों के लिए पाकिस्तान का दौरा करना है।

अकरम ने आगे कहा कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों ने पाकिस्तान सुपर लीग (पीएसएल) का आनंद लिया है और उम्मीद है कि इसके बाद एक पूरा अंतर्राष्ट्रीय दौरा होगा।

पूर्व कप्तान ने कहा, " पाकिस्तान सुपर लीग के लिए हमारी टीम कराची किंग्स में इंग्लैंड के खिलाड़ी एलेक्स हेल्स और क्रिस जॉर्डन थे। वे इसे प्यार करते थे, उन्होंने इसका आनंद लिया, वे खूबसूरती से देखते थे, इसलिए पीएसएल सही दिशा में एक कदम है। (आईएएनएस)

ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-England owe Pakistan a reciprocal tour in 2022, says Akram
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: wasim akram, england, pakistan, test series, united kingdom, covid-19 pandemic, azhar ali, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved