• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

सनी टीम इंडिया के बजाय इस देश को मानते हैं विश्व कप का दावेदार

नई दिल्ली। इंग्लैंड में 30 मई से वनडे विश्व कप शुरू होने जा रहा है। पिछले कुछ समय से भारतीय क्रिकेट टीम ने विराट कोहली की अगुवाई में बढिय़ा प्रदर्शन किया है। इसी को देखते हुए प्रशंसक और क्रिकेट के कई जानकार इस बार टीम इंडिया से काफी उम्मीदें लगाए हुए हैं।

हालांकि महान बल्लेबाज और कमेंटेटर सुनील गावसकर की नजर में भारत खिताब का प्रबल दावेदार नहीं है। वे इंग्लैंड को भारत से ऊपर रखते हैं। गावस्कर ने इंडिया टुडे से बातचीत में कहा कि इंग्लैंड की टीम फेवरेट टीम है। मैं इसलिए नहीं कह रहा हूं कि टूर्नामेंट उनकी घरेलू परिस्थितियों में होगा।

ऑस्ट्रेलिया-न्यूजीलैंड में आयोजित पिछले विश्व कप के बाद उन्होंने अपने खेलने का तरीका बदला है। तब उसे बांग्लादेश ने हरा दिया था। अब इंग्लैंड के पास अच्छे बल्लेबाज हैं, शानदार गेंदबाज हैं और बेन स्टोक्स जैसा ऑलराउंडर है। वैसे गावसकर ने माना कि भारत को पिछले दो साल में इंग्लैंड में खेलने का फायदा मिलेगा।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-England is strong contender for odi world cup trophy : Sunil Gavaskar
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: england, strong contender, odi world cup trophy, sunil gavaskar, team india, pakistan, australia, bangladesh, champions trophy, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2019 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved