• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 1

इंग्लैंड के कप्तान जोए रूट ने स्टुअर्ट ब्रॉड के साथ किया ऐसा मजाक

England captain Joe Root made fun with Stuart Broad in this manner - Cricket News in Hindi

एड़िलेड। इंग्लैंड के दाएं हाथ के तेज गेंदबाज स्टुअर्ट ब्रॉड ने एक राज जाहिर करते हुए बताया कि एशेज दौरे की शुरुआत में कप्तान जोए रूट ने उनके साथ मजाक किया था, जिससे वे काफी परेशान हो गए थे। रूट ने ऑस्ट्रेलियाई अखबारों में वहां के एक खिलाड़ी नाथन ब्रॉड के बारे में छपी नकारात्मक खबरों को लेकर ब्रॉड के साथ मजाक किया था।

वेबसाइट ईएसपीएनक्रिकइंफो ने ब्रॉड के हवाले से लिखा, उन्होंने मुझे काफी परेशान कर दिया था। ऑस्ट्रेलिया का एक फुटबॉल खिलाड़ी है जिसका नाम नाथन ब्रॉड है जो हाल ही में किसी स्कैंडल में फंसा है। रूट ने ब्रॉड सेक्सटिंग स्कैंडल नाम की हेडलाइन के सारे अखबार जमा किए और इनके फोटो मुझे और नील फेयरब्रदर (इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज और अब ब्रॉड, रूट तथा बेन स्टोक्स के मैनजर) को भेज दिए।

उन्होंने कहा, मैं सुबह जब उठा तो पांच अखबार जिनमें लिखा था ब्रॉड इन स्कैंडल मेरे सामने थे। मैं सोच रहा था कि मैंने क्या किया है। फिर जब मैंने पूरी खबर पढ़ी तो मुझे पता चला कि क्या मामला है।

ये भी पढ़ें - अपने राज्य - शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-England captain Joe Root made fun with Stuart Broad in this manner
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: england captain joe root, fun, stuart broad, in this manner, root broad, ashes series, england vs australia, nathan borad, footballer, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news

Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2020 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved