• Aapki Saheli
  • Astro Sathi
  • Business Khaskhabar
  • ifairer
  • iautoindia
1 of 2

काउंडी डरहम वनडे : फिंच, मार्श के शतक के बावजूद हारी आस्ट्रेलिया

काउंटी डरहम। एरॉन फिंच (100) और शॉन मार्श (101) की शतकीय पारियों के बावजूद आस्ट्रेलिया की टीम इंग्लैंड के खिलाफ खेले गए चौथे वनडे मैच में छह विकेट से हार गई।

इस जीत के साथ ही इंग्लैंड ने पांच वनडे मैचों की इस सीरीज में 4-0 से अजेय बढ़त बना ली है। दोनों टीमों के बीच आखिरी वनडे मैच 24 जून को खेला जाएगा।

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी आस्ट्रेलिया की टीम ने रीवरसाइड ग्राउंड पर खेले गए इस मैच में निर्धारित 50 ओवरों में आठ विकेट के नुकसान पर 310 रनों का मजबूत स्कोर खड़ा किया। इस लक्ष्य को इंग्लैंड ने चार विकेट के नुकसान पर 314 रन बनाकर हासिल कर लिया।

आस्ट्रेलिया ने इस मैच की अच्छी शुरुआत की थी। फिंच ने ट्रेविस हेड (63) के साथ मिलकर 101 रनों की शतकीय साझेदारी कर टीम को मजबूत शुरुआत दी। यहां आदिल राशिद ने ट्रेविस को आउट कर पवेलियन का रास्ता दिखाया।

इसके बाद, फिंच ने शॉन के साथ मिलकर दूसरे विकेट के लिए 124 रनों की शानदार शतकीय साझेदारी की और टीम को 225 के स्कोर तक पहुंचाया। इसी स्कोर पर मार्क वुड ने फिंच को आउट कर आस्ट्रेलिया का दूसरा अहम विकेट गिरा दिया।

मार्श एक छोर पर टीम की पारी संभाले खड़े थे लेकिन उन्हें बाकी खिलाडिय़ों का साथ नहीं मिला। वुड के आउट होने के बाद मार्श का साथ देने आया कोई भी बल्लेबाज दहाई का आंकड़ा भी पार नहीं कर पाया और 296 के स्कोर पर मार्श भी डेविड विले की गेंद पर आउट होकर पवेलियन लौट गए।

मार्श के आउट होने के बाद टीम की पारी 310 रनों पर सिमट गई। झे रिचर्डसन (5) और नाथन ल्योन (3) नाबाद रहे।

इस पारी में इंग्लैंड के लिए विले ने सबसे अधिक आठ विकेट लिए, वहीं आदिल और मार्क वुड को दो-दो सफलता मिली।


ये भी पढ़ें - अपने राज्य / शहर की खबर अख़बार से पहले पढ़ने के लिए क्लिक करे

यह भी पढ़े

Web Title-England beats Australia by six wickets in Durham ODI
खास खबर Hindi News के अपडेट पाने के लिए फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करे!
(News in Hindi खास खबर पर)
Tags: durham odi, england, australia, shaun marsh, aaron finch, jason roy, jonny bairstow, joe root, jos buttler, sports news in hindi, latest sports news in hindi, sports news
Khaskhabar.com Facebook Page:

खेल

आपका राज्य

Traffic

जीवन मंत्र

Daily Horoscope

Copyright © 2018 Khaskhabar.com Group, All Rights Reserved